कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना मैं मौत Kollam Sudhi - Real Study, Uttarakhand tourist place,pahadi food,pahadi fruits,uttarakhand gk,lucent gk

कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना मैं मौत Kollam Sudhi

 

  कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना मैं मौत:

मलयालम एक्टर कोल्लम सुधी का सोमवार की सुबह कार दुर्घटना मैं मौत हो गयी हैं।खबरों के मुताबिक कोल्लम सुधी की कार विपरीत दिशा से आ रहे एक कैरियर से टकरा गई। जिसके कारण कोल्लम सुधी को सिर में कहीं गंभीर चोटें आईं जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांसे तोड़ दि। उनके साथ कार मैं तीन अन्य स्टार्स भी थे जो बुरी तरह घायल हैं और उन्हें हॉस्पिटल मैं एडमिट किया गया हैं।

Kollam Sudhi Age
Kollam Sudhi
                               

Kollam sudhi age

39 साल की उम्र मैं कोल्लम सुधी हमें अलविदा कह गए पिछले 2,4 सालो मैं फ़िल्म जगत को मानो नज़र सी लग गयी है। एक से बढ़कर एक एक्टर की मौत की खबर से पूरा फ़िल्म जगत शौक की लहर मैं डूब गया हैं। पुछले बीते कुछ दिनों पहले आदित्य सिंह राजपूत से और वैभवी उपाध्याय सहित कहीं सुपरस्टार की मौत से उनके फेंस उभर भी नहीं पाए थे की तभी अचानक कोल्लम सुधी की कार दुर्घटना मैं मौत की खबर से पूरा फ़िल्म जगत सहम सा गया हैं।

Who is Kollam Sudhi कोल्लम सुधी कौन थे?

कोल्लम सुधी जाने-माने मलयालम कलाकार,अभिनेता और मिमिक्री आर्टिस्ट भी थे जिन्होंने मलयालम फिल्मो मैं अपना विशेष योगदान दिया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

भारतीय भूगोल के 1000 महत्वपूर्ण वन लाइनर - indian geography quetions answer pdf

          भारतीय भूगोल के 1000  महत्वपूर्ण वन लाइनर   indian geography notes pdf  indian geography in hindi     indian geography notes pdf i...

Blogger द्वारा संचालित.